Kurup Filmyzilla Full Movie Download 720p 1080p 480p 300mb HD Quality

0

Kurup Filmyzilla Full Movie Download 720p 1080p 480p 300mb HD Quality

Kurup Filmyzilla Full Movie Download 720p : Hy Guyz, Kurup 29 October 2021 को Release होने के बाद दुल्कुएर सलमान स्टारर Kurup Piracy Website Filmyzilla की नवीनतम शिकार बन गई है। एक बार फिर से कुछ दिन भी नहीं बीते और Kurup Unsung Warrior Movie को एक बार फिर से Filmyzilla ने Leak कर दिया है| Kurup Movie Filmyzilla Pirated Sites की चपेट में आ जाने के बाद आप Kurup घर बैठे मोबाइल पर देख कर Download भी कर सकते है| जैसा कि आप जानते ही होंगे कि इस साल के शुरुवाती दौर की Movies Jai Bhim, Sooryavanshi, Drishyam, Chhapaak, Shimla Mirchi इत्यादि सभी Movies Filmyzilla Website ने लीक कर दी| लोग सोचते है कि Kurup Movie कैसे Leak हो सकती है तो आप जान लीजिये कि Filmyzilla ने Kurup Movie के लिए अलग अलग केटेगरी जैसे 720p 1080p 480p 300mb HD Quality के लिए Link दे रखा है जिसके द्वारा आप भी Download कर Kurup   Movie को देख सकते है|

29 October 2021 को स्क्रीन पर हिट होने वाली फिल्म पहले ही Pirated Website पर लीक हो गई है, इस प्रकार यह Illegal अर्थात अवैध Download लोगो के लिए बहुत आसान हो गया है|

Filmyzilla ने Kurup Full Movie विभिन्न पायरेटेड साइटों पर ऑनलाइन लीक कर दी है और 720p, 1080p Full HD, 480p, 300mb मोबाइल में Movie Download करने और उपयोगकर्ताओं के लिए Free Online देखने के लिए उपलब्ध है। Indian Piracy Website Filmyzilla के साथ-साथ Tamilrockers, Filmyzilla, Movierulz जैसी अन्य Pirated Websites ने पूरी फिल्म को लीक कर दिया है और अपनी साइट पर मुफ्त में Kurup Full Movie देखने के लिए उपलब्ध है। Kurup Filmyzilla Full Movie Download 720p 1080p 480p 300mb HD Quality का लिंक इस Post में दिया गया हैं।

Kurup Bollywood की हिंदी Action Drama -Drama फिल्म है जो भारत में 29 October 2021 को रिलीज़ होने वाली है। Kurup Full Movie Download 720p में अब लीक हो गई है। फिल्म José Padilha द्वारा निर्देशित और Srinath Rajendran द्वारा निर्मित है। Kurup 17 वीं शताब्दी के मराठा साम्राज्य के एक बहादुर सैन्य नेता Tanaji Malusare के जीवन पर आधारित है।

Kurup को शुरुआती सप्ताह में Box Office पर अच्छा कारोबार करने की उम्मीद है। अब, Kurup Full HD Movie Download ने Pirated Sites जैसे Filmyzilla,Todaypk, Katmoviehd, MoviesBaba, Khatrimaza, आदि पर Online Leak कर दिया है, जिसके परिणामस्वरूप Box Office Collection प्रभावित हुआ है। Kurup Full Movie Online Leaked अपनी रिलीज से पहले ही विभिन्न सोशल मीडिया वेबसाइटों पर ट्रेंड कर रही है। Kurup Movies को Filmyzilla ने Leak करके 1080p में भी Download करने का Option दे रखा है|

इस वक्त Filmyzilla, Filmyzilla, Tamilrockers, Moviewap, Pagalworld, Movierulz लगभग हर प्रकार की मूवीज को leak करते है| Filmyzilla ने 2019 की All Movies को Leaked किया है| Filmyzilla, Movierulz, और filmywap, Tamilrockers ने leaked की movies इस प्रकार से है- Kalank, Student of the year 2, Kabir Singh, The Zoya Factor, Gully Boy, Manikarnika : The Queen Of Jhasi etc.

Movie Kurup 2021 Filmyzilla Download Overview

Full Movie Name: Kurup 2021 Indian Movie
Movie Genres: Action Drama Film
Movie Release Year: 2021
Movie Language:  Hindi
Movie Size:  1.39 GB
Movie Quality:   (HQ Line Audio) – 720p – HDRip – x264 – 1.4GB – Mp3 – ESub

Kurup Full Movie Download: Filmyzilla

  •  Movie Name: Kurup
  •  Starring: Dulquer Salman , Sobhita Dhulipala , Indrajith Sukumaran , Shine Tom Chacko, Sunny Wayne 
  • Pirated Websites: TamilRockers Movierulz TamilGun TamilYogi Filmyzilla
  •  Director: José Padilha
  •  Genres: Action Drama Film
  •  Release Date: 19 Nov 2021
  •  Duration:  131 min.
  •  Description:A consummate criminal sets out to find a man of similar appearance to falsify his own death and claim insurance money.
  •  Rating: 6/10

कुरुप एक अपराध से प्रेरित है और भारत के सबसे लंबे मैनहंट में से एक है, जिसने एक राज्य की कल्पना पर कब्जा कर लिया है। दुलारे सलमान सुकुमारा कुरुप के जूते में कदम रखते हैं , जो लगभग 4 दशकों तक कब्जा करने से बच गए हैं, इस प्रक्रिया में एक शहरी किंवदंती बन गए हैं। यह पहली बार नहीं है कि हत्यारे पर एक फिल्म बनाई गई है – मलयालम फिल्में एनएच 47 (1984) और पिन्नीम (2016) और हिंदी फिल्म मोह माया मनी (2016) ने पहले ही इस विषय पर चर्चा की है। लेकिन दुलकर की स्टार पावर को देखते हुए 37 साल पुराने मर्डर केस को नई पीढ़ी में नए दर्शक मिले हैं।

कुरुप के निर्माताओं को बड़े पर्दे के मनोरंजन के लिए एक ठंडे खून वाले हत्या को ‘ग्लैमराइजिंग’ करने के लिए लोगों के एक वर्ग की आलोचना का सामना करना पड़ा है। अब यह एक और दिन के लिए बहस है। लेकिन, किसी कारण से फिल्म निर्माताओं ने सोचा कि यह इस फिल्म के लिए सभी आलोचनाओं को झेलने के लायक है, क्योंकि उन्हें इसमें एक मायावी अपराधी की तुलना में अधिक मूल्य का कुछ मिला होगा।

1984 में, कुरुप पर चाको नाम के एक व्यक्ति की हत्या करने और बीमा राशि का दावा करने के लिए अपनी ही मौत को नकली बनाने के लिए लाश का उपयोग करने का आरोप लगाया गया था। जबकि उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया था, कुरुप को केरल पुलिस ने कभी नहीं पाया। और निर्देशक श्रीनाथ राजेंद्रन और उनके लेखकों की टीम ने यह पकड़ने की कोशिश की है कि कैसे केरल में सबसे वांछित भगोड़ों में से एक लोकप्रिय स्मृति में एक मिथक के रूप में विकसित हुआ है। सवाल यह है कि वे सभी बारीकियों का अनुवाद करने में कितनी अच्छी तरह कामयाब रहे हैं? मुझे डर है कि फिल्म वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देती है।

गोपी कृष्ण कुरुप (दुलारे सलमान) एक आदतन अपराधी है, जो स्वाभाविक रूप से नियमों के साथ तेज और ढीले खेलने के लिए इच्छुक है। 12वीं कक्षा पास करने में असमर्थ होने के बाद, वह भारतीय वायु सेना के साथ अपनी किस्मत आजमाता है। कई प्रयासों के बाद, वह प्रशिक्षण शिविर में एक स्थान सुरक्षित करने में सफल होता है। वह जल्दी पैसा बनाने के लिए सैनिकों के लिए आरक्षित लाभों का शोषण करने से ऊपर नहीं है। कुरूप ने 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के बाद देश के कुछ हथियार भी चुरा लिए।

और जब उसकी महत्वाकांक्षा बड़ी हो जाती है, तो वह भारतीय वायुसेना के अपने कर्तव्यों से बचने के लिए अपनी मौत का ढोंग करता है। वह एक नई पहचान, सुधाकर कुरुप ग्रहण करता है, और खाड़ी के लिए उड़ान भरता है जहां वह एक भाग्य बनाता है। कुरुप बस अपने सितारों को धन्यवाद दे सकता था और अपनी पत्नी, बच्चों और नई संपत्ति के साथ खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर सकता था। लेकिन, लालच उसे अपनी किस्मत को और आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है।

कुरुप अपनी मौत को फिर से फर्जी बनाने की योजना के साथ केरल लौटता है और 8 लाख रुपये के बीमा धन का दावा करता है। वह तीन और लोगों की मदद लेता है, जिसमें उसका साला भासी पिल्लई भी शामिल है, जिसे शाइन टॉम चाको ने निभाया है। एक घटिया और लापरवाह शराबी के रूप में शाइन का प्रदर्शन आपको उसकी संक्षिप्त उपस्थिति के बावजूद प्रभावित करता है। एक शराबी रात में, हताशा और अधीरता से बाहर, भासी और उसके साथी कुरुप की साजिश में मदद करने के लिए एक सहयात्री को ठंडे खून में मार देते हैं।

डीवाईएसपी कृष्णदास (इंद्रजीत सुकुमारन) से साजिश का पर्दाफाश होने से पहले यह बहुत प्रयास और जांच नहीं करता है। और यही इस फिल्म की सबसे बड़ी कमियों में से एक है। किसी कारण से, फिल्म निर्माता हत्या और जांच के दौर से आगे बढ़कर कुरुप का पीछा करने की जल्दी में हैं। और तभी फिल्म ने मुझे खो दिया।

फिल्म विश्लेषकों के अनुसार, Kurup की रिलीज के पहले दिन 10 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है क्योंकि फिल्म में Rajkummar Rao, Kriti Sanon , Paresh Rawal, Ratna Pathak Shah और Mazel Vyas सहित कई कलाकार हैं। यह फिल्म 3500 से ज्यादा Screens पर Release होगी।

Filmyzilla हर बार की तरह से इस बार भी Latest Movie Kurup Full Movie Online Download Filmyzilla 480p में डाउनलोड कर घर बैठे ही आप देख सकते है| Filmyzilla एक बार फिर से इस साल की Films को Target करते हुए Leaked Movies का एक बड़ा भंडार बना रहा है जो निर्माताओं को काफी परेशानी में डाल रहा है| Filmyzilla एक स्ट्रीमिंग साइट है जो हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी वीडियो ऑनलाइन वितरित करती है। फिल्मीवेब वेबसाइट अपनी वेबसाइट पर पायरेटेड, बॉलीवुड, हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को अन्य उद्योगों से अपलोड करती है।

Saif Ali Khan , Rani Mukerji , Siddhant Chaturvedi , Sharvari Wagh , Pankaj Tripathi और Yashpal Sharma नामी गिरामी कलाकारों ने तान्हाजी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो एक अनौपचारिक योद्धा तानाजी के जीवन पर आधारित है, जिसका आज सिनेमाघरों में तानाजी द अनसंग वारियर फिल्म 2021 शीर्षक से रिलीज किया गया। Kurup Full Movie Download 480p Filmyzilla, filmywap, 123mkv, pagalworld, Tamilrockers, openload, movierulz, khatrimaza, utorrent आदि Websites पर Leak कर दिया गया है|

Government ने भी इसके लिए कठोर नियम बनाये है फिर भी इन नियमो को ताक पर रख कर हर Film Leak हो रही है जैसा कि इस समय Kurup Full Movie Download 720p 1080p 480p 300mb HD Quality Filmyzilla से लोग Download कर रहे है| आप को यह बताता हुआ चलू कि Filmyzilla एक Pirated Website है जो New Released Movie से लेकर पुरानी सभी Movies को आप इस Website के माध्यम से Download कर देख सकते है परन्तु यह Without Permission गैर कानूनी अर्थात गलत है फिर लोग download कर घर बैठे ही download कर लेते है|

Movie Release होने से पहले ही Filmyzilla Films के copy को अपने Website में Upload कर देते हैं जिससे फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है. ऐसा करना एकदम से गैर क़ानूनी बात है लेकिन फिर भी ये ऐसा करने से परहेज नहीं होते हैं. वहीँ लगातार वो ऐसा करते रहते हैं| ये पहली बार नहीं हुआ है कि कोई Movie Release से पहले Leak हो गयी है. इससे पहले भी बहुत से Movies को इसमें Release करवाया जा चूका है| इन movies की अच्छे से अच्छे prints जैसे की 1080p और HD Version को भी Release किया गया है जिससे लोगों को अपने सुविधा अनुसार इसे Download करने में आसानी हो सके|

Details About Kurup Full Movie Download : Filmyzilla

चेतावनी : भारत में काफी सारे ऐसे लोग हैं जो Online मूवी डाउनलोड करके देखते हैं लेकिन अब तक इस बात से वाकिफ नहीं है कि यह एक कानूनी अपराध हैं। यह वेबसाइट फिल्मों की पारी से करती है जो भारत में पूरी तरीके से अवैध है। अगर हम इन वेबसाइट पर से फिल्मों को डाउनलोड करते हैं या फिर ऑनलाइन देखते हैं तो हम भी सरकार की नजरों में अपराधी हैं। अगर हम किसी भी बिना लाइसेंस वाली वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करते हुए या फिर मूवी देखते हुए पकड़े जाते हैं तो इसके लिए हमे भारी भरकम जुर्माना भरना पड़ सकता है और साथ में जेल भी जाना पड़ सकता है।
ऑनलाइन फिल्मों को देखना और डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है और एक तरह से चोरी जैसा हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इसके लिए सजा भुगतनी पड़ सकती है और हम भी आप को यही सलाह देंगे कि जितना ज्यादा हो सके उतना  FilmyZilla जैसी वेबसाइट से दूर रहें। अगर आपको फिल्में देखने का शौक है तो आप Netflix और Amazon Prime Video जैसी Licensed Websites से फिल्मे देख सकते हो जो पूरी तरह से Safe हैं।
आप Kurup Movies को देखने के लिए आप Legally YouTubeNetflixAmazon Prime Video से देख सकते है और या फिर आप Theatre में Legal तरीके से टिकट लेकर Movies Enjoy कर सकते है जिससे आप को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत का सामना नही करना पड़ेगा|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here